नोएडा । नेशनल न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया 24/7 की कमान अब आशिफ एकबाल को सौंप दी गई है। समाचार संपादन का फ़ैसला अब आशिफ एकबाल के ज़िम्मे होगा बेहतर काम के इनाम के तौर पर न्यूज़ इंडिया के चैयरमैन सह प्रधान संपादक डॉ वी एस तोमर और चैनल की एम डी दीक्षा शर्मा ने ये फ़ैसला लिया है।

इसकी विधिवत घोषणा न्यूज़ इंडिया के न्यूज़ रुम में तमाम कर्मचारियों-अधिकारियों के समक्ष न्यूज़ चैनल की एम डी दीक्षा शर्मा ने की। इस मौक़े पर नेशनल एडिटर चंद्रशेन वर्मा , दिल्ली ब्यूरो गौरव मिश्रा व सीनियर क्राइम रिपोर्टर अली शरर सहित तमाम कर्मचारी एवं अधिकारी उपस्थित थे सबने आशिफ एकबाल को केक खिलाकर बधाई दी।

सभी कर्मचारियों की ख़ुशी देखते बन रही थी। सबने महसूस किया, काम का इनाम ऐसे ही मिलना चाहिए।सभी ने तालियाँ बजाकर स्वागत किया।आशिफ एकबाल की टीम ने अभी कर्नाटक और यूपी नगर निकाय चुनाव की खबरो में बेहतर प्रर्दशन किया. इसके लिए चैनल के कई कर्मचारियों को सम्मानित भी किया गया।

नेशनल न्यूज़ चैनलों की भीड़ में हाल के दिनों में आशिफ एकबाल के नेतृत्व में न्यूज़ इंडिया 24/7 चैनल तमाम उतार चढ़ाव के बाद खुद को मज़बूती से स्थापित करता नज़र आ रहा है।

इस चैनल में कई दूसरे प्रादेशिक और राष्ट्रीय चैनल से भी लोग जॉइन कर रहे हैं और एक बेहतर टीम तैयार कर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जता रहे हैं आशिफ एकबाल।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *