स्पेस प्रहरी संवाददाता / सुहैब खान

बुलंदशहर। थाना नर्सेना क्षेत्र के बुकलाना गांव में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने मात्र 6 घंटे के अंदर ही सॉल्व करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि थाना नर्सेना के गाँव बुकलाना मे मंगलवार देर रात एक घर मे सो रही 80 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी। सुबह जब चारपाई पर मृतका का शव देखा तो हड़कम्प मच गया , मृतका के शरीर पर चोट के निशान पाए गए । सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए मृतका के पुत्र राजकुमार की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए मामले में छानबीन शुरू की तथा हत्यारोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें लगाएं गईं।

मृतका के साथ हुई थी लूटपाट

मृतका के पुत्र राजकुमार ने तहरीर में बताया था कि उनकी मां ओमवती देवी घेर में अकेली सोई हुई थी कि रात के किसी पहर में अज्ञात द्वारा उनकी मां के साथ लूटपाट करके उनकी हत्या कर दी गई। मृतका के शरीर पर चोट के भी निशान पाए गए है।

मात्र 6 घण्टे में किया हत्या का खुलासा

उक्त मामले में थाना नरसेना पुलिस व स्वाट टीम द्वारा 6 घण्टे के अंदर ही यानी मंगलवार 16 मई को घटना में संलिप्त बुकलाना गांव निवासी अभियुक्त दीपू पुत्र जगपाल को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की निशांदेही पर गांव में बने एक शोचालय की छत से लूटे गये आभूषण व मोबाइल बरामद किये गये। अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना नरसेना पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
दीपू से यह हुआ बरामद
अभियुक्त की निशानदेही से पुलिस ने एक लोंग पीली धातु , एक जोडी कुंडल पीली धातु, एक जोडी चांदी की पाजेब, एक पर्स
व एक मोबाइल फोन बरामद किया है।


इसलिए कि थी हत्या

पूछताछ में अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने के उद्देश्य से राजकुमार के घेर में घुसा था। जहां पर राजकुमार की मां सो रही थी जो आवाज सुनकर जाग गयी। अभियुक्त ने बताया कि उसके द्वारा गला दबाकर राजकुमार की मां ओमवती की हत्या कर दी तथा उसके द्वारा पहने आभूषण व मोबाइल लेकर फरार हो गया। उल्लेखनीय हैं कि अभियुक्त द्वारा वर्ष-2021 में एक बुजुर्ग महिला भगवती देवी की हत्या कर दी थी। जो गांव बुकलाना में ही चामुंडा मंदिर पर सेवा का कार्य करती थी। इस सम्बन्ध में थाना नरसेना पर धारा 302 भादवि पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जो वर्तमान में जमानत पर बाहर आया हुआ है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *