Delhi Election Result: AAP नेता अमानतुल्‍लाह खान बोले- दिल्ली की जनता ने अमित शाह और BJP को लगाया करंट

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल करली है. चुनाव प्रचार के दौरान चर्चाओं में रही शाहीन बाग का क्षेत्र ओखला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

नई दिल्ली: 

दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल करली है. चुनाव प्रचार के दौरान चर्चाओं में रहा शाहीन बाग का क्षेत्र ओखला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. आप उम्‍मीदवार अमानतुल्‍लाह खान ने बीजेपी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है, ” दिल्‍ली की जनता ने आज बीजेपी और अमित शाह जी को करंट लगाने का काम किया है, ये काम की जीत हुई है और नफरत की हार. मैंने नहीं जनता ने रिकॉर्ड तोड़ा है.”

गौरतलब है कि बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक चुनावी जनसभा में लोगों से अपील की थी कि कमल पर जब बटन दबाना तो इतने गुस्से में दबाना कि बटन शकूर बस्ती में दबे और करंट शाहीनबाग में लगे. उन्होंने कहा था कि ”सीएए का विरोध करने वाले हर व्यक्ति तक आवाज जानी चाहिए. अब दो खेमे बंट चुके हैं. एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल किया. उनकी पार्टी बीजेपी देश की सेवा के लिए संकल्पित है.दूसरी तरफ ‘आप’ और कांग्रेस हैं.” अमित शाह ने लोगों से भारत माता की जय का नारा भी लगवाया था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *