mission-mangal

11 दिन में मिशन मंगल ने कमाए 150 करोड़ से ज्यादा

मुंबई, । अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस, दोनों ही फिल्मों ने दूसरे वीकेंड में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. 11 दिनों में 150 करोड़ के क्लब में शामिल होकर मिशन मंगल ने बेंचमार्क बनाया है. सबसे तेज 150 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली यह अक्षय की पहली फिल्म बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं. तरण ने दोनों फिल्मों की तारीफ करते हुए दूसरे वीकेंड में इनकी उपलब्ध‍ियों का भी जिक्र किया है.

जगन शक्त‍ि के निर्देशन में बनीं मिशन मंगल, ने दूसरे हफ्ते कमाल कर दिया. 15 अगस्त को रिलीज अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर मिशन मंगल ने वीकडेज में भी अच्छा परफॉर्म करते हुए पहले आठ दिनों में 128.16 करोड़ कमाई की थी. तरण ने बताया कि मिशन मंगल ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 7.83 करोड़, शनिवार को 13.32 करोड़ और रविवार को 15.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अब तक कुल 164.61 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

मिशन मंगल ने 50 करोड़ का कलेक्शन महज तीन दिन में, 5 दिन में 100 करोड़ का और 11 दिन में 150 करोड़ का बेंचमार्क बनाया है. फिल्म में अक्षय और विद्या बालन के अलावा तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी, एचजी दत्तात्रेय भी अहम भूमिका में हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *