कानपुर देहात, 14 मार्च पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार गीतों की धुन पर नाच रहे ग्रामीणों के एक समूह पर कानपुर देहात जिले में लोगों के एक समूह ने बेरहमी से हमला किया। घटना न्योरा मस्तपुर गांव की है। इस संबंध में जिले के रसूलाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

मस्तपुर न्योराई निवासी सत्य प्रकाश ने अपनी शिकायत में कहा कि वह राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का जश्न मनाने के लिए अपने घर पर डीजे बजा रहे थे और वह, उनके परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और स्थानीय लोग भाजपा के चुनावी थीम गीतों पर नाच रहे थे।

सत्य प्रकाश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि लोगों का एक समूह, जो समाजवादी पार्टी के हमदर्द थे, मौके पर पहुंचे और डीजे ऑपरेटर को बीजेपी के चुनावी थीम गाने बजाना बंद करने के लिए कहा। जब डीजे ऑपरेटर ने इसका विरोध किया, तो उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, घर में घुसकर उन्हें बुरी तरह पीटा।

रसूलाबाद थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला ने कहा कि शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। शुक्ला ने आगे कहा कि सभी घायलों को आवश्यक उपचार और देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार की रात औरैया जिले में एक बारात पर भाजपा के चुनावी गीत बजाने पर हमला कर दिया गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *