स्याना: यूपी के बुलंदशहर में पिता-पुत्री के इस पवित्र संबंधों की मर्यादाओं को चकनाचूर करने का मामला सामने आया है। आरोपी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटियों के साथ तमंचे की नोक पर छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। पीड़ित बेटियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर मामले की शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
वीओ : कहते हैं कि एक बेटी का सबसे बड़ा विश्वासी और रक्षक उसका पिता होता है। एक बेटी के लिए उसके पिता की गोद ही सबसे महफूज जगह होती है। लेकिन, यही पिता अब सारी मान- मर्यादा और मानवीयता का भक्षण कर उसी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाकर पारिवारिक व्यवस्था को घटियापन के निम्नतम स्तर पर ले जाने लगे हैं। जब उसी रक्षक पिता के हाथ बेटी के जिस्म को नोंचकर उसकी मान मर्यादा का भक्षण करने लगे तो उस बेटी को कौन बचाएगा? यह सवाल इसलिए उठ खड़ा हुआ है कि क्योंकि बेटियों की इज्जत बचाने की जिम्मेदारी जो पिता समाज में अब तक उठाता रहा है, अब वही पिता उन बेटियों की इज्जत से खेलकर कलयुग को भी कलंकित करने पर तुल गया है। पिता-पुत्री के इस पवित्र संबंधों की मर्यादाओं को चकनाचूर करने वाले बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र से सामने आया हैं। जिसमें पिता ने अपनी ही बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने व बैड टच करने का शिकार बनाया। यही नहीं, पिता की इन हरकतों का विरोध करने पर पिता अपनी बेटियों व पत्नी को तमंचे से डरा कर मारपीट करने का आरोप भी बेटियों ने लगाया है।
वीओ 1 : यूपी के बुलंदशहर की स्याना तहसील क्षेत्र का है जहां तमंचे की नोक पर कलयुगी पिता पिछले काफी दिनों से बेटियों से  छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म का प्रयास करता आ रहा है। वही पीड़ित की बेटियों का आरोप है कि छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के विरोध पर बेटियों को तमंचे दिखाकर मारपीट करता है। आरोपी पिता की करतूतों से आहत बेटियों का टूटा सब्र टूटा तो बेटियों ने मां के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन पीड़ित बेटियों का आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। बार बार पुलिस के चक्कर लगाने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो पीड़ित बेटियों ने सीएम योगी से ट्वीट कर लगाई आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई। पिता के अवैध तमंचे और कारतूसों का वीडियो भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्वीट किया है। वहीं थाना पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज बेटियां एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित बेटियों ने एसएसपी संतोष कुमार सिंह को  आपबीती सुनाई। साथ ही उन्होंने पिता से अनहोनी की आशंका भी जताई। मुख्यमंत्री से ट्वीट व एसएसपी से शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *