कब्जे/निशांदेही पर चोरी की 31 स्कूटी व 01 मोटरसाइकिल बरामद

संवाददाता, स्पेस प्रहरी

बुलन्दशहर। जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाये जाने हेतु अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत रिपोर्टिंग चौकी नई मंडी थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग के दौरान मुखविर की सूचना पर एक शातिर मोटरसाइकिल चोर को कुच्छैजा मोङ के पास से चोरी की स्कूटी होण्डा एक्टिवा नम्बर UP14 CR- 2934 सहित गिरफ्तार किया गया। तथा अभियुक्त की निशांदेही पर चोरी की 31 स्कूटी व 01 मोटरसाइकिलों को सहकारी नगर पर बन्द पडी मिल से बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह अपने फऱार साथी के साथ मिलकर जनपद गाजियाबाद व बुलन्दशहर से स्कूटी/मोटरसाइकिल चोरी कर सहकारी नगर पर बन्द पडी मिल में छुपा कर रखते हैं तथा बाद में नम्बर प्लेट बदलकर स्टाम्प पेपर तैयार कर सस्ते दामों में बेच देते हैं। बरामद स्कूटी/मोटरसाइकिलों में से 14  स्कूटियों को ट्रेस किया गया हैं जिनके सम्बन्ध में जनपद गाजियाबाद में सम्बन्धित थानों पर अभियोग पंजीकृत हैं तथा शेष स्कूटी/मोटरसाईकिलो को जनपद गाजियाबाद, बुलन्दशहर, गोतमबुद्धनगर, हाथरस व आस-पास के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी करने की स्वीकारोक्ति की गयी हैं जिन्हे ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में नीतीश भारद्वाज प्रभारी रिपोर्टिंग चौकी नई मंडी, उ0नि0 रविन्द्र कुमार, उ0नि0 सोबरन सिंह, का0 सचिन कुमार, का0 गौरव कुमार, का0 अविनय कुमार, का0 सौरभ कुमार,  का0 चालक हरेन्द्र सिंह रहे ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *