housefull 4

मुंबई, । सुपर स्टार अक्षय कुमार और साउथ के स्टार राणा डग्गुबत्ती चार साल के लंबे अंतराल के बाद फिर साथ में काम करेंगे. दोनों फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म में दर्शकों को एक कव्वाली में दोनों कलाकारों के बीच आमने-सामने का मुकाबला देखने को मिलेगा.

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के कहानी के दृष्टिकोण से अक्षय और राणा के बीच कव्वाली काफी महत्वपूर्ण होगा. क्योंकि फिल्म में यह कहानी को और आगे ले जाएगा. यह फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर दिखाई देता है. कव्वाली नायक और उसके प्रतिपक्षी के बीच एक मजेदार बातचीत की तर्ज पर है. राणा फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने नजर आएंगे. हाल में मुंबई के एक स्टूडियो में अभिनेता अक्षय कुमार और राणा डग्गुबाती ने ‘हाउसफुल 4’ के कलाकारों के साथ एक कव्वाली गाना शूट किया है. कव्वाली को फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समाजी ने लिखा है.

‘हाउसफुल 4’ साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्मों में से एक है. यह फिल्म हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी किस्त होगी. पहली तीन फिल्में कॉमेडी शैली में काफी सफल रही है. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी. फिल्म इसी साल 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. राणा ने नीरज पांडे की फिल्म ‘बेबी’ में अक्षय के साथ किया था. फिल्म में पहले राणा वाले किरदार को नाना पाटेकर करने वाले थे, लेकिन मीटू के आरोप के बाद नाना पाटेकर और साजिद खान को फिल्म से हटना पड़ा था.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.