jos buttler

लंदन । इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को यकीन है कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने विश्व कप के दौरान जो एक्स फैक्टर दिखाया, उसे वो एशेज में दोहराएंगे।

हाल ही में टेस्ट टीम में शामिल हुए आर्चर से इंग्लैंड टीम और फैंस को काफी उम्मीद हैं। बटलर को विश्वास है कि ये ऑलराउंडर इन उम्मीदों पर खरा उतरेगा। उन्होंने कहा, “उसके पास एक्स-फैक्टर है। मुझे लगता है कि उसके छोटे से सीमित ओवर फॉर्मेट करियर में ही हमने देख लिया वो क्या प्रभाव डाल सकता है।”

इंग्लिश क्रिकेटर ने आगे कहा, “उसके पास सीमित ओवर फॉर्मेट में शानदार काबिलियत है लेकिन उससे बात करने के बाद मुझे लगता है कि वो लंबे फॉर्मेट को प्राथमिकता देता है। वो जो भी मैच खेलता है उसमें एक्स-फैक्टर लाता है, चाहे वनडे हो या टी20। उसे टेस्ट क्रिकेट में देखना सभी के लिए उत्साहजनक होगा।”

आर्चर भले ही अंतर्राष्ट्रीय मंच पर टेस्ट क्रिकेट ना खेले हों लेकिन उन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट का अनुभव है। आर्चर ने 28 एफसी मैचों में 131 विकेट लिए हैं। जिसमें 10 चार विकेट हॉल, पांच 5-विकेट हॉल और एक 10 विकेट हॉल भी शामिल है।

इंग्लैंड टीम : जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कर्रन, जो डेन्ली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स (उप कप्तान),  क्रिस वोक्स।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.