मुंबई, । कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म ‘मिमी’ के नाम का ऐलान किया गया है. फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है.  फिल्म ‘का शुक्रवार को पोस्टर रिलीज हुआ. फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘दिनेश विजन की फिल्म ‘मिमी’ का पहला पोस्टर जारी हुआ है. फिल्म में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे. लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिमी’ को मडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. पोस्टर में एक बच्चा और दो हाथ दिख रहा है. एक हाथ पर बच्चा लेता हुआ है तो दूसरा हाथ उसे लेने के लिए आगे बढ़ाए हुए है.

वहीं कृति सेनन ने ट्विटर पर फिल्म ‘मिमी’ के पोस्टर को शेयर किया. कृति ने लिखा- ‘जिंदगी एक सफर है जो अप्रत्याशित चमत्कारों से भरी हुई है. इस सफर के लिए तैयार हो जाइए. मिमी, बहुत खास होने वाली है.’

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया-‘ जीवन अप्रत्याशित चमत्कारों से भरी यात्रा है. एक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए. ऐसा पहले पहले कभी नहीं देखा होगा# मिमी !! यह खास होने वाला है.. हमारी पसंदीदा कृति सेनन के संग. फिल्म ‘लुका छुपी’ में कृति पंकज त्रिपाठी के साथ काम कर चुकी है. ‘लुका छुपी’ का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने ही किया था. फिल्म ‘मिमी’ साल 2010 में आई मराठी फिल्म ‘मला आई व्हायचंय’ पर आधारित है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आखिरी बार ‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आई थी.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.