पटना/मुंबई, 31 जुलाई (वेबवार्ता)। ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म ‘सुपर 30’ को महाराष्ट्र सरकार ने टैक्स फ्री (कर मुक्त) कर दिया है। चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को धन्यवाद दिया है। ‘सुपर 30’ आनंद कुमार के जीवनी पर बनी फिल्म है। आनंद ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस प्रेरणादायक फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने से आर्थिक रूप से कमजोर छात्र भी इस फिल्म को देख सकेंगे।

आनंद ने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने इस मुलाकात में फिल्म ‘सुपर 30’ की सफलता पर बधाई दी। सबसे अच्छी बात है कि उन्होंने इस फिल्म को कर मुक्त घोषित कर दिया। उन्हें दिल से धन्यवाद।”

‘सुपर 30’ को इससे पहले बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात सरकार द्वारा कर मुक्त किया जा चुका है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन ने निभाया है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, नंदीश संधू और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.