मुंबई, । साल 2018 में साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान बनाए. फिल्म के हिंदी वर्जन को भी जबरदस्त कामयाबी मिली.

साल 2019 में इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग चल रही थी. मगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है. दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्यावरण को होने वाले नुकसान के चलते शूटिंग को रोका गया है.

कोलार की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास कोर्ट ने एक इंटरिम ऑर्डर जारी कर फिल्म की शूटिंग रोकने के आदेश दिए हैं. फिल्म की शूटिंग हो रही थी. श्रीनिवासा नाम के एक स्थानीय नागरिक ने शूटिंग के खिलाफ पेटिशन की थी. इसमें लिखा गया है कि के केजीएफ की शूटिंग के दौरान फिल्म क्रू ने पर्यावरण को नुकसान पहुंचाया है. मामले की सुनवाई के बाद जज ने फिल्म की शूटिंग रोकने के आदेश दिए हैं. हालांकि इन आरोपों पर अभी केजीएफ 2 की टीम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

कुछ समय पहले ही ये सुनने में आया था कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्म में अधीरा नाम का एक अहम किरदार प्ले करते नजर आएंगे. एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था- अधीरा का कैरेक्टर काफी पावरफुल है. अगर आपने एवेंजर्स देखी है तो आप थेनॉस के बारे में भी जानते होंगे. अधीरा कुछ-कुछ वैसा ही है. अधीरा बहुत ही खतरनाक किरदार है और उसका गेट-अप भी काफी खतरनाक है.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.