saaho movie

नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा के ‘बाहुबली’ प्रभास और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग इसके दीवाने हुए जा रहे हैं. अब तक सामने आया फिल्म का टीजर और गाने भी काफी पसंद किए गए हैं. ऐसे में कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज को टाल दिया है.

अभिनेता प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने के लिए निर्देशकों और निर्माताओं को धन्यवाद कहते हुए एक नोट साझा किया है. फिल्मों की रिलीज डेट का स्थानांतरण बॉक्स ऑफिस पर किसी भी टकराव से बचने के लिए किया गया है.

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया जिसमें लिखा है, “फिल्मों के सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने ‘साहो’ की सुविधा के लिए अपनी रिलीज डेट को रिशेड्यूल किया है. टीम ‘साहो’ आप सभी का आभारी है और हम आपकी फिल्मों के लिए आपको शुभकामनाएं देते हैं.”

नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी जो अब 6 सितम्बर को रिलीज होगी. इसी तरह से राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ भी इसी तारीख को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस फिल्म के निर्माताओं ने भी अपनी इस योजना में बदलाव किया है हालांकि इस फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है.’साहो’ का निर्देशन सुजीत ने किया है और इसे वी वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलापति और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.