मुंबई,। संजय लीला भंसाली ने जब से फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ की घोषणा की है तभी से वह चर्चा में बने हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ को लेकर बड़ा ऐलान किया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ अगले साल ईद पर रिलीज नहीं होगी. बॉलीवुड में ईद का मतलब ही सलमान खान की फिल्म का रिलीज होना है. सलमान इस फिल्म में 20 साल बाद फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं. सलमान खान ने भंसाली की 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था. सलमान और भंसाली के साथ आलिया की ‘इंशा अल्लाह’ पहली फिल्म भी है.

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि सलमान खान ने फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ को लेकर बड़ा ऐलान किया है. सलमान और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ अगले साल ईद पर नहीं आएगी. सलमान अगले साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज को बरकरार रखेंगे. इसके बदले वे दूसरी फिल्म लाएंगे. सलमान खान ने ट्विटर पर फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ को लेकर जानकारी दी है. सलमान ने ट्वीट किया, ‘संजय लीला भंसाली की फिल्म को आगे खिसका दी गई है, लेकिन मैं आप सभी से ईद पर मिलूंगा. इंशा-अल्लाह..!!’

सलमान खान के ट्वीट से लगता है वह ईद पर दूसरी फिल्म लाएंगे. अब दर्शकों को सलमान के अगले ट्वीट का इंतजार रहेगा. क्योंकि उन्होंने ईद 2020 पर कौन सी फिल्म रिलीज करेंगे, इसकी जानकारी नहीं दी है. सलमान और संजय लीला भंसाली करीब 20 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था. सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. वहीं आलिया फिल्म ‘सड़क 2’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.