Shilpa sheti

मुंबई । भारत के पहले और एकमात्र मीट फूड ब्रांड लिसियस की पैकेज्ड फूड श्रेणी में मीट-आधारित-स्प्रेड रेंज को आज मुंबई में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लॉन्च किया. कंपनी का मानना है कि इस नए उत्पाद के आने से भारत में मीट खाने वाले भारतीयों के उपभोग के स्टाइल में बदलाव आएगा. कंपनी गत पांच साल से इस कारोबार में हैं और अब कंपनी अपने ग्रोथ के मद्देनजर विभिन्न उत्पादों के साथ विविधीकरण करने जा रही है.

कंपनी की जल्द ही और नए उत्पाद शुरु करने की योजना है. लॉन्च के अवसर पर कंपनी के फाउंडर्स अभय हंजुरा और विवेक गुप्ता ने कहा कि हमने ऑनलाइन बिक्री के जरिए ताजा और रॉ मीट के उत्पादों की बिक्री के जरिए न केवल रॉ और ताजे मांस की श्रेणी में मुख्य मुकाम हासिल किया है बल्कि प्री-मैरीनेटेड मीट और बॉटल्ड स्प्रेड में रेडी-टू-कुक (आरटीसी) और रेडी-टू-ईट (आरटीई) कैटेगरी में भी काफी आगे निकल गए हैं. हमने अपने उत्पादों की श्रेणी में वृद्धि की है.

लिसियस के नए उत्पाद के लांच अवसर पर मुख्य अतिथि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि एक माँ और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक इंसान होने के नाते मैं दैनिक खाद्यों और अपने लाइफ स्टाइल के व्यस्ततम क्षणों से अवगत हूँ. यह हमारे रोजमर्रा के जीवन में एक चुनौती रहती हैं. अक्सर कहा जाता है कि हम वही खाते हैं जो हम चाहते हैं. इसलिए उसमें क्वालिटी रहनी ही चाहिए. भारत में स्प्रेड मार्केट 800 मिलियन अमेरिकी डॉलर का है और इसमें हर साल 16 प्रतिशत की वृद्धि हो रही है. चूंकि भारत में 72 प्रतिशत भारतीय मीट का सेवन करते हैं, लिसियस को यहां बड़ा बाजार मिलने की संभावना है औऱ कंपनी इसके लिए भरसक प्रयास में लगी है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.