मुंबई, । एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर नारंग एएलटी बालाजी के वेब सीरीज ‘फिक्सर’ से डिजिटल दुनिया में कदम रख रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर ईशा का कहना है कि वह दिल से अब भी बच्ची हैं. ईशा टेड टॉक पहल के तहत भाषण देने के लिए सोमवार को मुंबई के किशनचंद चेलाराम (केसी) कॉलेज में थीं. इसी दौरान वह पुरानी यादों में खो गईं.

उन्होंने कहा कि मैंने जय हिंद कॉलेज में पढ़ाई की है, जो केसी कॉलेज के पीछे है. यहां आने के बाद मुझे ऐसा लगा जैसे मैं उसी माहौल में प्रवेश कर गई हूं. मुझे लगता है कि चीजें बहुत बदल गई हैं लेकिन मैं अब भी वहीं हूं. मैं वास्तव में अपने बचपन के दिनों को याद करती हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं अब भी दिल में एक बच्ची हूं. अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा कि मैं वेब सीरीज ‘फिक्सर’ के साथ बॉलीवुड में वापसी करने वाली हूं. यह जल्द ही रिलीज होगी. ईशा ने सोशल मीडिया पर केसी कॉलेज में आने का मौका देने के लिए टेड टॉक का धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा कि आपने मुझे अपनी जीवन यात्रा साझा करने का अवसर दिया.

‘फिक्सर’ में वह सब-इंस्पेक्टर जयंती जावड़ेकर का किरदार निभा रही हैं, जो अपने छोटे बेटे और पति के साथ एक मामूली घर में रहती हैं. ईशा ने कहा कि ‘ क्या कूल है हम ‘(2005) के बाद बालाजी प्रोडक्शन में यह दूसरी बार है जब मैं काम कर रही हूं. वेब सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है.

उल्लेखनीय है कि ईशा ने 1998 में तमिल फिल्म ‘चंद्रलेखा’ से अपना डेब्यू किया था. तमिल फिल्म ‘काढ़ल कविताई’ से चर्चा में आईं, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. बॉलीवुड में ईशा ने 2000 में आई हिंदी फिल्म ‘फिजा’ से अपना डेब्यू किया था. ईशा ने ‘पिंजर’, ‘डॉन’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘राख’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. ईशा ने नवंबर 2009 में होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से शादी की है. दंपति की एक बेटी रिआना है, जिसका जन्म 2014 में हुआ है.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.