तिरुवनंतपुरम । केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन तथा विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने मलयालम दैनिक ‘सिराज’ के ब्यूरो प्रमुख के. एम. बशीर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री विजयन ने शनिवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में श्री बशीर के आकस्मिक निधन पर शोक जताते हुए कहा, “हमने एक विख्यात मीडियाकर्मी को खो दिया।”

विपक्ष के नेता चेन्निथला ने श्री बशीर के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि श्री बशीर शहर के पत्रकार जगत में जाना-माना चेहरा थे और उनके आकस्मिक निधन से सभी स्तब्ध हैं। इस बीच पत्रकार जगत ने श्री बशीर की मौत की विस्तृत जांच की मांग की है। बताया जा रहा है कि हादसे में भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी के शामिल होने के कारण पुलिस कथित तौर पर साक्ष्यों को नष्ट करने का प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ी कर उस पर बैठे हुए थे तभी तेज रफ्तार कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में श्री बशीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। चश्मीदीदों ने बताया कि कार को सर्वेक्षण विभाग के निदेशक श्रीराम वेंकटरमन चला रहे थे हालांकि अधिकारी ने पुलिस को बताया कि कार उनके साथ बैठी महिला वफा फिरोज चला रही थी। अधिकारी के नशे में होने की बात भी सामने आयी है।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.