ROMANTIC HORROR

मुंबई । रोमांटिक हॉरर फिल्म ‘मुश्किल’ नौ अगस्त को रिलीज होने वाली है. एक्टर रजनीश दुग्गल और एक्ट्रेस पूजा बिष्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे. प्रेस कॉफ्रेंस में दोनों कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बाते बताई. एक्ट्रेस पूजा बिष्ठ इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं.

इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई जाएगी जो मुंबई से ग्रीस छुट्टियां मनाने जाती है और फिर ऐसी मुश्किलें आती हैं, जो उसकी लाइफ में भूचाल ला देती है. यह फिल्म राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित और निर्माता रविंदर जीत दरिया द्वारा बिग बैट फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है. रजनीश ने बताया कि ‘हमारी टीम ने फिल्म के वीएफएक्स पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है. ‘मुश्किल’ एक रोमांटिक हॉरर है.

अभिनेत्री पूजा बिष्ट ने शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया कि मेरे लिए ग्रीस के ठंडे मौसम में छोटी पोशाक पहनकर शूटिंग करना मुश्किल था. ऐसे में अपने कैरेक्टर पर फोकस करना था. पूजा बॉलीवुड में आने से पहले रियलिटी शो का हिस्सा थीं. टीवी से सिनेमा तक के सफर के बारे में पूजा ने बताया कि रियलिटी शो में मेरा अनुभव बहुत बुरा था. क्योंकि लोग हमेशा लड़ते थे और वहां गाली देते थे, मैं कभी भी ऐसा करने में सक्षम नहीं थी, जबकि फिल्मों में एक उचित पटकथा और किरदार होता है, जिसे आप उस कलाकार के रूप में निभाते हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.