saahu

मुंबई, 11 अगस्त । प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और इस ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों को इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर को महज 19 घंटों में सवा दो करोड़ बार देखा जा चुका है।

बता दें ये ट्रेलर 10 अगस्त की शाम रिलीज़ किया गया था और लगातार तेजी से इस ट्रेलर पर व्यूज बढ़ते जा रहे है। फिल्म साहो का ट्रेलर तमिल और तेलुगु में भी लांच किया गया है जिनके ऊपर भी 20 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके है। फैंस का ये रिएक्शन देखकर इतना तो साफ़ है कि फिल्म के ट्रेलर ने धमाकेदार ऐक्शन और रोमांस की झलक से ऑडियंस का दिल जीत लिया है। लोगों ने ट्रेलर के कमेंट में ही फिल्म को ब्लॉक बस्टर घोषित कर दिया है।

आपको बात दें पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही थी पर स्वतन्त्र दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहण की बाटला हाउस के रिलीज़ होने की वजह से फिल्म साहो की रिलीज़ डेट को बढाकर 30 अगस्त कर दिया गया। इस फिल्म को साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर सुजीत के निर्देशित किया है और फैंस ने उनके निर्देशन की जबरदस्त तारीफ की है।

प्रभास के साथ फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में है और दोनों जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे है। फिल्म में एक्शन दृश्य बेमिसाल है और दर्शकों को हॉलीवुड सरीखा अनुभव हो सकता हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे बॉलिवुड सितारे भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.