Ambati raydu

हैदराबाद । विश्वकप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद अचानक ही पिछले महीने क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाटी रायुडू ने अपना फैसला वापस लेते हुए हैदराबाद की तरफ से खेलने की इच्छा जाहिर की है।

रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) को पत्र लिखकर कहा है कि वह हैदराबाद के लिए दोबारा खेलना चाहते हैं। इससे पहले रायुडू ने हाल ही में कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे जिसके बाद से ही उनके संन्यास वापस लेने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया था।

उल्लेखनीय है कि रायुडू का नाम विश्वकप टीम में अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया था लेकिन शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने के बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी और उनकी जगह रिषभ पंत और मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया था जिसके बाद उन्होंने निराश होकर क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था।

रायुडू ने एचसीए को पत्र लिखकर कहा, “मैं आपके ध्यान में यह बात लाना चाहता हूं कि मैं अपना संन्यास का फैसला वापस लेते हुए क्रिकेट के सभी प्रारुप में खेलना चाहता हूं।”

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.