मुंबई, । फिल्म इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने फिर से राजनीति में आने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को दावा किया था कि संजय उनकी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) में शामिल होंगे. अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि रासप प्रमुख महादेव जानकर उनके दोस्त और भाई जैसे हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.’

उल्लेखनीय है कि संजय दत्त 2009 में समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर लखनऊ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे, लेकिन अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे. संजय सपा के महासचिव भी रह चुके हैं. संजय के पिता सुनील दत्त भी राजनीति में थे और उनकी बहन प्रिया दत्त पॉलिटिक्स का एक जाना-माना नाम हैं. हाल ही में बॉलीवुड गलियारों में संजय दत्त के राजनीति में आने को लेकर चर्चा तेज हो गई थी.

दरअसल, महाराष्ट्र के राष्ट्रीय समाज पक्ष पार्टी के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को कहा था कि संजय दत्त जल्द ही उनकी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. इसके बाद से यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई कि 10 साल बाद संजय दत्त राजनीति में वापसी करेंगे. हालांकि संजय दत्त द्वारा जारी किए गए बयान के बाद यह बात तो तय है कि आने वाले कुछ समय तक संजय दत्त राजनीति का रुख नहीं करने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ संजय फिल्म ‘सड़क-2’ में भी दिखाई देंगे.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.