मुंबई, । चर्चित डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 का कैनवस इतना बड़ा हो चुका है कि बड़े से बड़ा स्टार भी अब इस शो पर अपनी फिल्म की रिलीज से पहले आना ही चाहता है। सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस इस बार ये शो बना रहा है तो जब भी कोई स्टार यहां पहुंचता है तो उन्हें लेकर भी बातें खूब होती हैं। इस बार सलमान का कनेक्शन बना बाहुबली स्टार प्रभास से जो अपनी फिल्म साहो की हीरोइन श्रद्धा कपूर के साथ यहां पहुंचे।

शो की शूटिंग के दौरान इसके निर्णायकों और मेहमानों ने आपस में खूब मस्ती की। शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल ने प्रभास की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा, ‘’पूरा देश सुपरस्टार प्रभास के स्वैग, शख्सियत और स्टाइल का दीवाना है, लेकिन वह दीवाने हैं अदाकारा रवीना टंडन की खूबसूरती और नजाकत के।‘’

माहौल में मस्ती घुलते ही सबसे पहला चौका मारा मशहूर कोरियोग्राफर और इस शो के जज अहमद खान ने। उन्होंने प्रभास से ‘हिंदी सिनेमा के भाईजान’ सलमान खान की नकल उतारने की फरमाइश कर डाली। शूटिंग पर मौजूद लोग ये देखकर चौंके कि आमतौर पर काफी शर्मीले दिखने वाले प्रभास बड़ी आसानी से इसके लिए तैयार हो गए। प्रभास ने रवीना को भी अपने साथ स्टेज पर बुला लिया और फिर सलमान खान के सुपरहिट गाने ‘जुम्मे की रात है’ के मशहूर ठुमकों की हू ब हू नकल करके दिखा दी।

इस एपिसोड में रवीना टंडन ने प्रभास के साथ अपने नृत्य का कौशल दिखाया है तो पावर कपल विशाल और मधुरिमा ने रवीना के ही हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी। ये देखकर भला उर्वशी ढोलकिया कहां पीछे रहतीं, सेट पर मौजूद लोगों बताते हैं कि उन्होंने अपने जोड़ीदार अनुज सचदेवा के साथ इस एपिसोड में श्रीदेवी के हिट गाने ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात’ पर बहुत ही शानदार नाच दिखाया है।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.