मुंबई,। रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले साल उन्होंने जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में काम किया था। अब उन्होंने रोहित के बारे में अपने दिल की बात कही है। उनका कहना है कि वह हमेशा से ही रोहित शेट्टी की फिल्म में हीरो बनना चाहते थे।

रणवीर ने कहा, ‘रोहित ऐक्शन-एंटरटेनमेंट और मसाला फिल्मों के किंग हैं। मैं हमेशा से ही उनका हीरो बनना चाहता था और जब मुझे यह मौका मिला तो मैंने खुद को इसमें उड़ेल दिया। हम दोनों ही एंटरटेनर्स हैं। हमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना पसंद है।’ फिल्म में रणवीर पुलिस अफसर संग्राम भालेराव के किरदार में थे। रणवीर के लिए यह किरदार उनके दिल में एक खास जगह रखता है।

रणवीर ने कहा, ‘संग्राम भालेराव हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म, एक ऐसी शैली में काम करने को मिला जो मेरा घर है। मुझ पर यकीन करने और इस पावर पैक्ड कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनाने के लिए मैं रोहित शेट्टी का शुक्रगुजार हूं।’

‘सिम्बा’ ने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म में उनके ऑपोजिट सारा अली खान भी थीं। अब फैन्स को रणवीर की फिल्म ’83’ का इंतजार है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के विश्वकप जीतने की कहानी पर बेस्ड है। खास बात यहा है कि फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण निभाएंगी।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.