दलित युवक की ग्राम प्रधान द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

संवाददाता, स्पेस प्रहरी
मुजफ्फरनगर। व्हाट्सएप पर की गई टिप्पणी से नाराज होकर ग्राम प्रधान द्वारा की गई दलित युवक की पिटाई के विरोध में आज भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने छपार पहुंचकर थाने का घेराव किया
और युवक से मारपीट के आरोपी ग्राम प्रधान समेत भाजपा नेता व अन्य के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। थानेदार ने ज्ञापन लेकर समुचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए धरना प्रदर्शन समाप्त कराया है। शनिवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ता इकट्ठा होकर छपार थाने पर पहुंचे और इलाके के गांव ताजपुर के प्रधान शक्ति मोहन सिंह द्वारा गांव के दलित युवक दिनेश से की गई मारपीट के विरोध में थाने का घेराव करना शुरू कर दिया। थाने के भीतर दरी डालकर धरना देते हुए बैठे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि ग्राम प्रधान ने दलित युवक के साथ भाजपा नेता संग मिलकर मारपीट करते हुए जो उसके साथ दुर्व्यवहार किया है वह पूरे दलित समाज का अपमान है। ऐसे ग्राम प्रधान एवं भाजपा नेता जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर नहीं चल सकते हैं, ऐसे लोगों का हमारे बीच रहना कहीं से भी ठीक नहीं है।

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने काफी समय तक थाने का घेराव जब जारी रखा तो थानेदार ने उनका ज्ञापन लेकर आरोपियों के खिलाफ समुचित कार्यवाही का आश्वासन दिया और धरने प्रदर्शन खत्म कराया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.