India A vs West Indies A

पोर्ट ऑफ स्पेन । वेस्टइंडीज़ ए क्रिकेट टीम ने अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुये पहली पारी में 318 रन का स्कोर बनाने के बाद चेमार होल्डर के 54 रन पर पांच विकेट की जबरदस्त गेंदबाज़ी की बदौलत दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट के दूसरे दिन भारत ए की पहली पारी 190 रन पर समेट दी। मेज़बान टीम ने छह विकेट शेष रहते 140 रन की बढ़त बना ली है।

वेस्टइंडीज़ की टीम ने सुबह अपनी पारी की शुरूआत पांच विकेट पर 243 रन से आगे शुरू की थी और 113 ओवर में 318 रन का मज़बूत स्कोर बना लिया। विंडीज़ की पारी में मांटसिन हॉज ने 65 रन, शार्मह ब्रुक्स ने 53 रन और रखीम कार्नवाल ने नाबाद 56 रन की अर्धशतकीय पारियां खेलीं। भारत ए की ओर से मोहम्मद सिराज ने 63 रन पर तीन विकेट, मयंक मार्कंडेय 79 रन पर तीन विकेट अौर संदीप वारियर ने 77 रन पर दो विकेट निकाले।

वहीं भारत ए टीम की पहली पारी में शुरूआत काफी खराब रही और 20 रन पर उसने अपने पांच विकेट गंवा दिये। ओपनर प्रियांक पांचाल ने 125 गेंदों की पारी में आठ चौके लगाकर 58 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि सातवें नंबर के शिवम दुबे ने निचले क्रम पर स्थिति संभालते हुये 85 गेंदों की पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाकर 79 रन की उपयोगी पारी खेली नौवें बल्लेबाज़ के रूप में 185 के स्कोर पर आउट हुये।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.