7 हत्यारोपियों पर हुई रिपोर्ट दर्ज

महिला के घर मे मिला लहूलुहान शव

कुश तायल

स्पेस प्रहरी संवाददाता।

बुलंदशहर। जनपद बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते हैं युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और हत्यारोपी फरार हो गए पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव हरि सिंह घुसराना निवासी 20 वर्षीय युवक रामू पुत्र कल्लू का शव गांव के ही मोनू के घर में लहूलुहान अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। डिबाई की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान थे, प्रथम दृष्टा जांच में पाया गया कि रामू की अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है। बताया जाता है कि रामू का मोनू के घर पर आना जाना था, मोनू ड्राइवरी का काम करता है और अक्सर घर से बाहर रहता है। बताया जाता है कि रात रामू को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था, जिसके बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई। डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए हैं।

इनके खिलाफ हुआ हत्या का मामला दर्ज

डिबाई कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक ने बताया कि मृतक के भाई नीतू ने गांव के ही मोनू, विजयपाल, कुलदीप, सतवीर सिंह, सचिन रिचा सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। हत्यारोपी फरार है।
पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने दावा किया है कि पुलिस शीघ्र ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.