बिग बॉस 13 का टीजर रिलीज, शो में होंगे ये ट्विेस्ट

मुंबई,। टीवी के सबसे कंट्रोवर्श‍ियल शो बिग बॉस 13 का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. इसके पहले कलर्स ने ट्विटर पर बिग बॉस 13 का एक फोटो शेयर किया था. अब सोशल मीडिया पर शो का टीजर जारी कर दिया गया है. शो कब शुरू होगा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन टीजर में सलमान खान ने शो से जुड़े दो अहम राज खोले हैं.

सलमान खान टीजर में तेज रफ्तार से चलती हुई ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेन की रफ्तार ये बता रही है कि शो इस बार जबरदस्त ट्व‍िस्ट से भरा होगा. सलमान वीडियो में कहते हैं, ‘कृपया ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल. चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले में तत्काल. उसके बाद भी सेलेब्र‍िटीज कुर्ता फाड़ के बनाएंगे रुमाल. जल्दी आइए वरना पछताइए. रोको-रोको, बोलो-बोलो. कम सून यार.’

ब‍िग बॉस 13 के टीजर में इस बात को कंफर्म कर दिया गया है कि शो में स‍िर्फ सितारों की एंट्री होगी. शो में सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट है सितारों का चार हफ्ते में फाइनल तक पहुंचना, लेकिन उसके बाद भी शो में सेलेब्स के बीच जंग जारी रहेगी. सलमान खान का ट्रेन में बैठकर स्टेशन मास्टर के गेटअप में नजर आना भी ये इशारा कर रहा है कि इस बार ब‍िग बॉस के घर की थीम इससे जुड़ी हो सकती है. हर बार घर का इंटीरियर बेहद खास और स्पेशल थीम पर बेस्ड होगा.

बिग बॉस 13 के टीजर में सलमान खान ने शो के शुरू होने की तारीख का खुलासा तो नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर 29 सितंबर की तारीख चर्चा में है, रिपोर्ट के मुताबिक शो इसी दिन शुरू हो सकता है.

शो में शामिल होने वाले सेलेब्र‍िटी कंटेस्टेंट की लिस्ट अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन कई सितारों का नाम चर्चा में बना हुआ है, इनमें चंकी पांडे, राजपाल यादव, करण पटेल, शिविन नारंग, करण वोहरा, टीना दत्ता, देबलीना, अंकिता लोखंडे का नाम शामिल है.

इस बार बिग बॉस 13 का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. हर बार शो लोनावाला में शूट होता रहा है. बता दें शो को टीआरपी चार्ट में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स ने नए प्लान बनाए हैं. रिपोर्ट के मुताब‍िक शो में इस बार सबसे मजेदार ट्व‍िस्ट देखने को मिलेंगे.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *