रायबरेली, । कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष एवं अपनी मां के संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश में रायबरेली के दौरे पर पहुंची पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को दिवंगत नेता अखिलेश सिंह के परिजनो से मुलाकात की और उन्हे सांत्वना दी।

श्रीमती वाड्रा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पहुंची जहां से उनका काफिला सड़क मार्ग द्वारा करीब साढ़े नौ बजे रायबरेली में पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के गांव लालूपुर चौहान पहुंचा जहां उन्होने श्री सिंह की विधायक पुत्री अदिति सिंह और परिजनो से मुलाकात की और उन्हे ढाढस बंधाया।

बाद में कांग्रेस महासचिव भुएमऊ गेस्ट हाउस के लिये रवाना हो गयी जहां वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लोकसभा चुनाव के बाद क्षेत्र की जमीनी हकीकत और उनकी समस्यायों को जानेंगी। श्रीमती वाड्रा करीब पौने दो बजे लालगंज के अइहर में रेल कोच फैक्ट्री जायेंगी और निजीकरण का विरोध कर रहे कर्मियों के साथ बातचीत करेंगी।

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर एक बजे यहां पहुंचेगे और क्रांतिकारी राणा बेनी माधव सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वह फिरोज गांधी ऑडिटोरियम में स्वाधीनता संग्राम सेनानियों और समाजसेवियों को सम्मानित करेंगे। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किये हैं। दो वरिष्ठ नेताओं की एक ही दिन में मौजूदगी से जिले में यातायात व्यवस्था पर आंशिक असर पड़ने की संभावना है।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.