स्पेस प्रहरी ब्यूरो
सरधना। प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत छूटे बेघरों को एक मौका और देने के उद्देश्य से पालिका में कैंप लगाकर लाभार्थियों के आवेदन जमा किए गए। इस दौरान कैंप में डूडा के कर्मचारियों के साथ चेयरमैन पुत्र शाहवेज अंसारी एवं सभासदों ने लाभार्थियों के फार्म जमा कराने में मदद की।
सरधना नगर पालिका में डूडा की कर्मचारी श्रीमति मुनेश शर्मा के साथ पहुंची टीम ने पीएम आवास योजना के तहत छूटे लाभार्थियों को घर दिलाने के उद्देश्य से कैंप लगाया। इसमें लाभार्थियों से एक फार्म के साथ बैंक पास बुक की फोटोकॉपी, आधार कार्ड की कॉपी, भूमि के कागज या टैक्स की रसीद जमा कराई।
चेयरपर्सन पुत्र शाहवेज अंसारी ने बताया पूर्व में पीएम आवास योजना के तहत नगर में लाभर्थियों के आवास बन चुके हैं। छूटे हुए लाभार्थियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि पीएम आवास योजना शहरी के तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ दिया जाएगा। डूडा से आई श्रीमती मुनेश शर्मा ने बताया कि सरकार की मंशा है कि 2022 तक कोई भी व्यक्ति बेघर न रहे। कैंप में 845 लाभार्थियों ने फार्म जमा किए। मुनेश शर्मा ने बताया कि फार्म जमा होने के बाद विभाग व राजस्व कर्मी जांच करेंगे। पात्रता श्रेणी में आने के बाद लाभ मिलेगा। इस अवसर पर सभासद यूसुफ अंसारी, सुभाष वेद प्रकाश, राकेश, रईसुद्दीन उर्फ़ मुन्ना क़ुरैशी, सलीम अंसारी, तारिक हसन, साजिद हसन,आदि का विशेष सहयोग रहा।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.