tumse milkar

मुंबई,। बॉलीवुड से जुड़े रहने की ख्वाहिश रखने वाले किसी जोशीले और प्रतिभाशाली व्यक्ति को अगर प्रकाश झा, अनुराग बसु और अनीज़ बज़मी जैसे दिग्गज़ निर्देशकों का साथ मिल जाए, तो यह तय समझो कि वो व्यक्ति बॉलीवुड पर राज करने आया है. वो चाहे डीओपी के रूप में हो या फिर निर्देशक के तौर पर अपनी पहचान बनाना चाहता हो.

हम बात कर रहे हैं फिल्म तुमसे मिलकर के डीओपी व निर्देशक दिनेश सोनी की, जो लंबे समय तक तीन कद्दावर निर्देशकों के साथ एसोसिएट डीओपी के तौर पर जुड़े रहे और अब फिल्म ‘तुमसे मिलकर’ के निर्देशक बन गए हैं. फिल्म के निर्माता हैं रितेश कुमार शर्मा. हालांकि इससे पहले दिनेश सोनी फिल्म ‘लाईफ में ट्विस्ट’ का निर्देशन कर चुके हैं. पिछले दिनों मुंबई के एंजी स्टूडियो में इस फिल्म् का एक रोमांटिक गीत बेसब्र ख्वाहिशें गायक यासिर देसाई की आवाज़ में रिकार्ड किया गया. संगीतकार हैं राजेश शर्मा. डी एस प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ‘तुमसे मिलकर’ में छह गीत हैं. फिल्म का एक गीत पलक मुछल की आवाज़ में रिकार्ड हो चुका है और अब दूसरा गीत यासिर देसाई की आवाज़ में रिकार्ड किया गया है.

यासिर देसाई कहते हैं कि यह एक बेहद प्यारा सा रोमांटिक गीत है, जिसके शब्द और धुन बहुत अच्छी है. इसके गीतकार अतुल मिश्रा हैं. प्यार के अनोखे एहसास और जज्बात से भरे इस गीत में एक गजब का आकर्षण है. फिल्म के निर्देशक दिनेश सोनी ने बताया कि इस फिल्म की कहानी एक दूसरे को बेइंतेहा मोहब्बत करने वाले दो प्रेमियों की है. आम तौर पर समझा जाता है कि हासिल करना ही प्यार होता है जबकि असली प्यार तो त्याग और बलिदान का नाम है.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.