केवल हॉटस्पॉट एरिया होगा सील, डीएम बुलंदशहर की लोगो से अपील- भ्रामक सूचनाएं न फैलाएं


बुलंदशहर:- डीएम बुलंदशहर रविंद्र कुमार ने सोशल मीडिया पर अफवाहों के फैलने से रोक लगाने के लिए लोगो से अपील की है। दरअसल बुलंदशहर समेत 15 जिलों लखनऊ, आगरा, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, बरेली, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, महाराजगंज, सीतापुर और सहारनपुर को कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए योगी सरकार ने सील करने का बड़ा फैसला लिया जिससे लोगो में एक भ्रामक सूचना यह फ़ैल गयी कि पूरा जनपद पूर्णतः सील किया जा रहा है जबकि जिला प्रशासन ने स्थिति स्पष्ट करते हुए लोगो से अपील की है कि वह भ्रामक सूचनाएँ फ़ैलने रोकें और उनका ध्यान न दें। डीएम ने स्पष्ट किया है कि प्रशासन लोगो के साथ है व् लोगो से शांति व्यवस्था बनाने, कोरोना के प्रति एहतियात बरतने व प्रशासन का सहयोग करने की अपील भी करता है।

डीएम ने की लोगो से अपील –

बुलंदशहर के समस्त नागरिकों को सूचित किया जाता है कि ऐसी भ्रांति फैलाई जा रही है की पूरा जनपद सील किया जा रहा है, यह बात बिल्कुल गलत है। केवल जनपद के ऐसे इलाकों को सील किया जा रहा है जहां से कोरोना पॉजिटिव केस मिले है। जिसमें विरखेड़ा थाना सिकंदराबाद, मोहल्ला रुकनसराय थाना कोतवाली नगर सदर तहसील एवं
शिव कुमार अग्रवाल जनता इंटर कॉलेज जहांगीराबाद के आसपास के इलाके यथा-मोहल्ला लोध राजपूतान, बंशीधर, अंसरियांन एवं आहनग्रान थाना जहांगीराबाद सम्मिलित है।
तीन थानों के उक्त इलाकों को छोड़कर जनपद के अन्य भागों में लॉक डाउन पूर्व की तरह बना रहेगा।
—–जिलाधिकारी
बुलंदशहर

डीएम ने जारी किये कोरोना इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर –

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *