नई दिल्ली, 30 जुलाई। बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, हाल ही में गोविंदा टीवी शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी जिंदगी जुड़े तमाम पहलुओं पर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें कई ऐसी फिल्मों में काम करने से इनकार दिया जो रिलीज होने के बाद ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुईं।

एक्टर ने बताया, मैंने कई ऐसी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया जो बाद में हिट रही। इन फिल्मों में ताल, गदर और देवदास के साथ ही हॉलीवुड फिल्म अवतार भी शामिल है। गोविंदा ने बताया अवतार में काम करने से मैंने इसलिए मना कर दिया क्योंकि डायरेक्टर चाहता था कि फिल्म की शूटिंग 410 दिन में पूरी कर लूं। इसके अलावा मुझे अपने पूरे शरीर को पेंट करना था जो कि उस वक्त मेरे लिए मुमकिन नहीं था। इसलिए मैंने डायरेक्टर से माफी मांगते हुए इस फिल्म के लिए मना कर दिया।

गोविंदा ने बताया, मैंने ही डायरेक्टर जेम्स कैमरने को फिल्म का नाम सजेस्ट किया था। उस वक्त मैंने जेम्स से कहा था कि इस फिल्म को बनाने में आपको 7 साल लग जाएंगे। मेरी बात सुनकर वो भड़क गए थे। उन्होंने पूछा कि मैं इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकता हूं कि ये फिल्म 7 सालों में पूरी होगी। इस पर मैंने कहा था जिस कल्पना के साथ आप इस फिल्म को बना रहे हैं उसकी कल्पना करना बहुत मुश्किल है।

‘हालांकि, मैंने उसी वक्त जेम्स से यह भी कह दिया था कि आपकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। गोविंदा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग गोविंद की फोटो को एडिट कर काफी वायरल कर रहे हैं।’

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.