मुंबई, 30 जुलाई । प्रो कबड्डी 2019 के 16वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को 24-23 से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की, तो तमिल थलाइवाज की यह लगातार दूसरी हार है। पटना की जीत के हीरो डिफेंडर जयदीप रहे, जिन्होंने शानदार हाई 5 लगाया। इसके अलावा उन्हें मोनू का अच्छा साथ मिला, जिन्होने महत्वपूर्ण अंक दिलाए। हालांकि पटना के कप्तान परदीप नरवाल का शर्मनाक प्रदर्शन रहा और वो कुल मिलाकर 6 बार आउट हुए। उनको सिर्फ एक अंक ही मिला।

पहले हाफ के बाद मुकाबला 11-11 से बराबरी पर था। तमिल थलाइवाज की शुरुआत बेहद शानदार रही और वो 4-0 से आगे थे, लेकिन पटना पाइरेट्स ने सुपर टैकल के जरिए अपना पहला पॉइंट अर्जित किया और खुद को ऑलआउट होने से बचाया। दोनों ही टीमों की डिफेंस ने अपनी टीम को लगातार बचाया, तमिल के लिए जहां दिग्गज ऑलराउंडर मंजीत छिल्लर ने 4 अंक हासिल किए और दो बार परदीप नरवाल को अपना निशाना बनाया। इस मैच को परदीप नरवाल और राहुल चौधरी की जंग के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन दोनों ही दिग्गज रेडर पहले 20 मिनट में बुरी तरह फ्लॉप हुए। दोनों रेडर्स के मिलाकर सिर्फ एक अंक ही रहा।

दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला, लेकिन परदीप नरवाल और राहुल चौधरी एक बार फिर पहले 10 मिनट में फ्लॉप ही रहे। परदीप तो अपने पहले पॉइंट के लिए ही तरसते हुए नजर आए, तमिल के डिफेंस ने उनके ऊपर दबाव बनाया। दूसरी तरफ राहुल चौधरी लगातार सुपर टैकल का शिकार हुए। हालांकि परदीप के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद पटना ने मैच में बढ़त बनाई रखी, जिसमें उनके डिफेंस का अहम योगदान रहा। परदीप ने 37वें मिनट में मंजीत को आउट कर मैच में अपना पहला पॉइंट हासिल किया। राहुल चौधरी ने मैच के 40वें मिनट में टच पॉइंट लाकर पीकेएल इतिहास में अपना 900 वां पॉइंट हासिल किया और इतिहास रचा। हालांकि अंत में पटना ने रोमांचक तरीके से इस मैच को जीत लिया और तमिल को भी एक अंक मिला।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.