लॉस एंजेलिस, । रियैल्टी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने दो महीनों पहले न्यू शेपवियर लाइन की घोषणा की थी. हालांकि वे तब विवादों में आ गईं जब उन्होंने अपनी इस शेपवियर के नाम की घोषणा की थी. जून में उन्होंने अपनी इस शेपवियर लाइन का नाम किमोनो रखा था. कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी क्योंकि ये पारंपरिक जापानी गारमेंट से कल्चर स्तर पर प्रेरित था. उन पर आरोप लगा कि इस नाम के सहारे वे जापान के कल्चर का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं. अब उन्होंने इस लाइन का नाम बदलने की घोषणा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस सिलसिले में पोस्ट किया है.

उन्होंने लिखा कि ‘मेरे फैंस और फॉलोअर्स मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और वे मेरे लिए प्रेरणा का काम करते हैं. मैं हमेशा उनके फीडबैक और सलाह को गंभीरता से लेती हूं और मैं बेहद आभारी हूं कि उन्होंने मेरे इस कलेक्शन के नए ब्रैंडनेम में अपने आयडियाज़ दिए हैं. मैंने इनका नया नाम एसकेआईएमएस सॉल्यूशनवियेर रखा है.’

उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ये बेहद सॉफ्ट है और इसका फैब्रिक लाजवाब है और ये काफी हद तक किसी इंसान की स्किन से मिलता जुलता है. ये कलेक्शन सितंबर 10 को रिलीज़ होगा और ये कई अलग-अलग साइज में उपलब्ध है.’ गौरतलब है कि किम ने न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था कि मैं किमोनो की जापान के कल्चर में प्रासंगिकता से भली-भांति परिचित हूं और मैं ऐसा कुछ करने नहीं जा रही हूं जिससे इन पारंपरिक गारमेंट्स का अपमान हो.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.