Anupam kher ,Susma Swaraj

नई दिल्ली । पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से 67 साल की उम्र में निधन हो गया. एम्स में उन्होंने अपनी आखिरी सांसे लीं. इस खबर से देश भर में शोक का माहौल है. अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में रह रहे अनुपम खेर भी सुषमा स्वराज के निधन से सदमे में हैं. अनुपम ने इस खबर के बाद ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है.

अनुपम इस वीडियो में अपने और सुषमा स्वराज की कुछ यादों को साझा करते हुए भावुक हो गए. अनुपम बता रहे हैं कि वो न्यूयॉर्क में हैं और कैब में बैठे तब उन्हें यह सूचना मिली और वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे तो वो अपने फैंस के साथ इस दुख का बांटना चाह रहे हैं. अनुपम ने सुषमा स्वराज के बारे में बताते हुए कहा कि वो उनसे जब भी मिलती थीं तो उन्हें खूब बढ़ावा देती थीं और उनके काम की तारीफ करती थीं. उनका इस तरह से जाना देश के लिए क्षति है और ये कहते हुए अनुपम खेर की आंखें भर आईं.

बता दें कि अनुपम खेर के अलावा अदनाना सामी भी इस खबर से काफी हताहत हैं. अदनान ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि मैं और मेरा परिवार सदमे में हैं और सुषमा स्वराज के निधन की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा. सुषमा मेरे और हम सबके लिए मां जैसी थीं. जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ट्विटर पर बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि दे चुके हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.