annu kapoor

मुंबई, 02 अगस्त। बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता अन्नू कपूर एक बार फिर से निर्देशन करना चाहते हैं। अन्नू कपूर ने वर्ष 1994 में फिल्म ‘अभय: द फियरलेस’ बनाई थी। इस फिल्म को उस साल का बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म का अवॉर्ड मिला था लेकिन उसके बाद उन्होंने कभी किसी फिल्म का निर्देशन नहीं किया। अब सालों बाद अन्नू कपूर एक बार फिर से निर्देशन करने जा रहे हैं।

अन्नू कपूर ने बताया कि यह मेरा भाग्य था कि मुझे एक निर्देशक के तौर पर पहली ही फिल्म में नेशनल अवॉर्ड मिल गया था, लेकिन नियति को शायद मेरा डायरेक्टर बनना मंजूर नहीं था। अब एक बार फिर से मैं जाग रहा हूं, अब मैं निर्देशन करने की तैयारी कर रहा हूं। दो-चार लोग हैं, जो चाहते हैं कि मैं उनकी फिल्में निर्देशित करूं। दर्शकों से यही प्रार्थना करता हूं कि वे मुझे आशीर्वाद दें, आशीर्वाद रहा तो अच्छी ही फिल्म बनाऊंगा।’

उन्होंने कहा, इस समय मेरे पास चार अलग-अलग तरह की कहानियां हैं। मैं फिल्म चाहे गैंग रेप पर बनाऊं, म्यूजिकल बनाऊं, हार्ट हिटिंग विषय पर बनाऊं या किसी और जॉनर की बनाऊं, मेरी फिल्म के केंद्र बिंदु में मानवता के प्रति प्रेम जरूर झलकेगा। मेरी कोशिश है कि अगले साल यानी साल 2020 तक मेरी एक फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार हो जाए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.