jatin pandit

मुंबई,। गोसेलेब के संस्थापक चिराग शाह ने भूमि त्रिवेदी, उसमान मीर, जतिन पंडित, देवांग पटेल, अरविंद वेगड़ा, निशा और निगम उपाध्याय, सत्येन वाघेला, जिगरदन जिगरा, निराली फौजदार और सौ से अधिक संगीतकारों को मुंबई, सुरत, बड़ोदा और अहमदाबाद जैसे पांच शहरों में इस नवरात्रि के लिए साईन किया है। चिराग ने कहा, “प्यारेलालजी के साथ हमारे पिछले शो की सफलता शानदार रही है और इसने हमें प्रेरित किया है कि हम अपने भविष्य के शो को और बेहतर बना सकें।”

चिराग ने आगे कहा, “हमारे पास 2019 के अंत तक प्रमुख शोज की योजनाएं हैं। यह पांच शहरों का टूर है, जिसमें सोनू निगम, श्रेया घोषाल, बप्पी लाहिड़ी, सलमान अली, जावेद अली, पंकज उधास, ललित पंडित और शान जैसे कई गायक हैं। कुल 40 गायकों को अनुबंधित किया गया है।”

एक ऑनलाइन आर्टिस्ट बुकिंग पोर्टल के तौर पर शुरुआत करने वाली अपनी कंपनी की योजनाओं पर बात करते हुए चिराग ने कहा, “गोसेलेब के साथ हमारा उद्देश्य लोगों का सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन देना है। लोगों को जहां फिल्मों में सिर्फ पहले से रिकॉर्डेड कंटेंट देखने को मिलते हैं, वहीं लाईव शो के दौरान उनके पास गायकों से जुड़ने और अनुरोध करने के साथ खुद का मनोरंजन करने का विकल्प होता है। यहां तक कि कलाकार भी अपने स्वयं के शो की योजना बना सकते हैं और मनोरंजन के तरीके को बदल सकते हैं। हमने अब तक 3000 से अधिक कलाकारों को अनुबंधित किया है और जल्द ही कई और कलाकार भी हमसे जुड़ने वाले हैं।”

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.