tarak mehta ka ulta chasma

मुंबई,। सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार टीआरपी की टॉप 10 में बना हुआ है। इस शो में कई दिनों से दयाबेन के चेहरे की तलाश चल रही थी, मगर उनके बजाय एक दूसरे कैरेक्टर का रिप्लेसमेंट शो में नज़र आने वाला है।

मिली हुई जानकारी के अनुसार, शो में सोनु उर्फ सोनालिका भिड़े के किरदार की शो में वापसी हो रही है इस रोल को पहले निधी भानुशाली निभाया करती थीं, लेकिन अब मेकर्स द्वारा नया चेहरा शो में लाया जा रहा है। सोऩु के रूप में अब इस शो में पलक सिधवानी निभाएंगी। पलक अब तक कई टीवी एड और शॉर्ट्स फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं।

बताया गया था कि निधी ने अपनी पढ़ाई का हवाला देते हुए शो को बीच में ही छोड़ दिया था। फिलहाल निधी मुंबई के मीठी बाई कॉलेज से अपनी बीए की पढ़ाई कर रही हैं। वे एक अच्छी स्टूडेंट हैं।

तारक मेहता के आगामी स्लॉट में दिखाया जा रहा है कि अपनी बेटी सोनू को सरप्राईज देनें के लिए आत्माराम भिड़े और उनकी पत्नी माधवी उसके कॉलेज पहुंचने वाले हैं, वहीं दुसरी तरफ सोनू ने टप्पू सेना को फोन करके बताया है कि वे अपने माता-पिता को सरप्राईज देनें के लिए आ रही है। टप्पू सेना परेशान है कि आखिर वो आत्माराम भिड़ें और माधवी को किस तरह सोनू के पास जाने से रोके।

पलक ने आगामी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद उन्हे जल्द ही शो में दिखाया जाएगा। अब देखना ये होगा कि पलक सोनू के किरदार के साथ कितना इंसाफ कर पाती हैं।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.