james-bond

लॉस एंजेलिस,। मशहूर जासूस जेम्स बॉन्ड की फिल्म का नया मोशन पोस्टर लॉन्च हुआ है और इसके साथ ही इस फिल्म का नाम भी रिलीज़ कर दिया गया है. ये इस फ्रेंचाइज़ी की 25वीं फिल्म है और इस फिल्म का नाम ‘नो टाइम टू डाई’ होगा. इस फिल्म के साथ ही डेनियल क्रेग पांचवी बार जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में रामी मलेक एक रहस्यमयी विलेन की भूमिका में होंगे. रामी ने इसी साल फ्रेडी मरक्यूरी का किरदार निभाकर बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अपने नाम किया है.

इस फिल्म का डायरेक्शन कैरी जॉजी फुकुनागा कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले एचबीओ की बेहतरीन सीरीज ट्रू डिटेक्टिव और नेटफ्लिक्स की मैनियैक जैसे प्रोजेक्ट्स को डायरेक्ट किया है. ऐसे में जेम्स बॉन्ड फैंस इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं. कैरी ने पिछले साल इस प्रोजेक्ट को जॉइन किया था जब क्रिएटिव मतभेदों के चलते डायरेक्टर डैनी बॉय ने इस फिल्म से हटने का फैसला किया था.

डैनी बॉयल इससे पहले स्लमडॉग मिलियनेर और ट्रेनस्पॉटिग जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. स्लमडॉग मिलिनेयर में अनिल कपूर जैसे सितारे भी नजर आए थे और इस फिल्म ने कई ऑस्कर भी जीते थे. इसी फिल्म के लिए ए. आर. रहमान और गुलजार जैसे दिग्गज सितारे ऑस्कर जीतने में कामयाब रहे थे. ये फिल्म यूके में अगले साल 3 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है वही अमेरिका में ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि बॉन्ड ने अपनी सर्विस छोड़ दी है और वो जमैका में एक शांत लाइफ बिता रहा है हालांकि उनकी इस शांति भरी लाइफ में खलल पड़ता है जब सीआईए से उनका पुराना दोस्त उनसे मदद मांगने आता है और इसके बाद अपहरण किए गए साइंटिस्ट को बचाने का मिशन शुरू हो जाता है

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.