jennifer winget

मुंबई,। काफी समय से खबरें आ रही थीं कि, हुए टीवी सीरियल बेहद का दूसरा पार्ट बहुत जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने वाला है। जिसके बाद से ही जेनिफर विंगेट के फैंस इस टीवी सीरियल का बड़ी ही बेसब्री से इतजार कर रहे हैं, लेकिन लगता है कि यह इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इस बात का खुलासा तो खुद जेनिफर विंगेट ने ही कर दिया है। हाल ही में जेनिफर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि वह बहुत जल्द ही ‘बेहद 2’ से वापसी करने जा रही हैं।

खबरों की माने तो, जेनिफर विंगेट के साथ कुशाल टंडन की जगह विराफ पटेल स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वैसे पहले खबरें आ रही थी कि ‘नागिन 3’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ‘बेहद 2’ में लीड प्ले करने वाली हैं।

अब जब जेनिफर ने ट्वीट करके इस बात का ऐलान कर दिया है तो किसी तरह की गुंजाइश का तो सवाल ही है। जब से जेनिफर ने इस बात की घोषणा की है कि माया बेहद में और भी ज्यादा खूंखार होकर वापसी करने जा रही है। तब से ही उनके फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

सोशल मीडिया पर इस उत्साह की एक छोटी सी झलक देखने को मिल रही है। जेनिफर उर्फ माया के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। वैसे भी फैंस का मानना है कि, इस बार माया का और भी खतरनाक रूप देखने को मिलने वाला है।

लोगों को जेनिफर की वापसी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। वैसे भी जेनिफर विंगेट, कुशाल टंडन और अनेरी वजानी स्टारर इस सीरियल को दर्शक काफी मजे से देखते थे और सीरियल के बंद होने के बाद से ही लोग माया के पागलपन को काफी मिस करते थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.