मुंबई,। कॉमेडी सर्कस में अपने काम से फेमस हुए मुबीन सौदागर और उनकी पत्नी अलसाबा के घर एक बार फिर खुशियां आई हैं. इस जोड़ी ने दूसरी बेटी का दुनिया में स्वागत किया है. मुबीन और अलसाबा की पहली बेटी का जन्म साल 2017 में हुआ था. बच्ची का नाम समीरा फातिमा है.

मुबीन के दूसरी बार पिता बनने की खबर का खुलासा कॉमेडियन भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर किया. भारती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मुबीन की उनकी बच्ची के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा “पापा.” इसके साथ ही उन्होंने मुबीन और उनकी पत्नी को भी टैग किया. भारती ने इंस्टा स्टोरी पर मुबीन के घर बेटी आने का ऐलान भी किया.भारती के अलावा मुबीन के अन्य दोस्तों ने भी उन्हें और उनकी पत्नी को ढेरों बधाइयां दी. मुबीन अपनी बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं और लोगों की इंस्टा स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं.

मुबीन सौदागर को सोनी टीवी के कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में अपने काम के लिए जाना जाता है. कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कपिल शर्मा, सिद्धार्थ सागर आदि साथी कॉमेडियन के साथ मुबीन काम कर चुके हैं. मुबीन की एक्टिंग और मिमिक्री के लिए फैंस उन्हें पसंद करते हैं.मुबीन सौदागर और उनकी पत्नी अलसाबा की शादी को 4 साल हो गए हैं. मुबीन पिता बनने के बाद बच्चों की जिम्मेदारी को समझते हैं और मानते हैं कि बच्चों को दुनिया में लाना जितना जरूरी है उन्हें शिक्षा और सुरक्षा देना भी उतना ही जरूरी है.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.