St Lucia Stars

पोर्ट ऑफ स्पेन । सैंट लूसिया स्टार्स फ्रेंचाइजी कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 का हिस्सा नहीं होगी। दरअसल सीपीएल लिमिटेड ने अपने और सेंट लूसिया फ्रैंचाइज़ी को संचालित करने वाली कंपनी रॉयल स्पोर्ट्स क्लब, एलएलसी के बीच हुए कॉन्ट्रेक्ट को समाप्त कर दिया।

बुधवार, 7 अगस्त को लिए गए इस फैसले के पीछे का कारण सीपीएल की तरफ से साफ नहीं किया गया है। हालांकि लीग की ओर से जारी किए आधिकारिक बयान के मुताबिक वो सैंट लूसिया की एक नई फ्रेंचाइजी को तैयार करने की दिशा में काम कर रहे हैं जो कि इस सीजन में हिस्सा लेगी।

वहीं दूसरे तरफ रॉयल स्पोर्ट्स क्लब के मुख्य अधिकारी और मालिक इस फैसले से काफी निराश हैं और कानूनी मंच पर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, “हम सीपीएल प्रेस विज्ञप्ति से पूरी तरह असहमत हैं और सीपीएल को हमसे जो भी शिकायत होगी उससे सही तरीके और उपयुक्त फोरम में हल करने के लिए काम करेंगे।”

पूर्व कप्तान डैरन सैमी, कायरान पोलार्ड और डेविड वार्नर जैसे स्टार खिलाड़ी इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं और 2019 सीजन के लिए सैंट लूसिया स्टार्स ने लसिथ मलिंगा जैसे दिग्गज विदेशी खिलाड़ी को स्क्वाड में शामिल किया था। सीपीएल का आगामी सीजन 4 सितंबर से शुरू हो रहा है।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.