kartik with sara ali khan

कार्तिक आर्यन के पीछे बाइक पर बैठने के पैसे मिल रहे हैं मुझे: सारा अली खान

मुंबई, 28 जुलाई । बॉलिवुड में कुछ दिन पहले ही डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस सारा अली खान अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही चर्चा में हैं। उन्होंने ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था और उसके बाद उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज हुई थी। सारा की यह दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं। अब वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की अगली फिल्म में काम कर रही हैं।

वैसे सारा अली खान अपनी फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ अपने कथित अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ देखा जाता है। कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान लखनऊ पहुंच गई थीं जहां कार्तिक अपनी अगली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे थे। हाल में दोनों को साथ में दिल्ली में एक फैशन शो में भी देखा गया।

अब सारा का एक विडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें सारा कार्तिक आर्यन के साथ काम करने को लेकर एक दिलचस्प बयान देती नजर आ रही हैं। सारा से जब कार्तिक के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के सेट पर काम करना बहुत अच्छा लगा और सेट पर हर दिन उनके लिए मजेदार था। सारा ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं होता कि उन्हें कार्तिक आर्यन के पीछे बाइक पर बैठने के पैसे मिलते हैं क्योंकि कोई भी लड़की ऐसा करने के लिए मरी जा रही होगी।

वैसे सारा और कार्तिक तभी से चर्चा में आ गए थे जब करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इसकी चर्चा सामने आई थी। इस चैट शो में जब सारा से पूछा गया कि वह किस आदमी के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम ही लिया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *