मुंबई, 31 जुलाई । बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ में श्रीदेवी के निभाए किरदार को रूपहले पर्दे पर साकार करना चाहती हैं। करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए दो दशक हो गए हैं। इस दौरान करीना ने कई तरह किरदार फिल्मों में निभाए हैं। करीना कपूर की इच्छा है कि वह कुछ खास तरह के किरदार पर्दे पर निभाएं। करीना ने बताया है कि वह श्रीदेवी की एक सुपरहिट फिल्म का किरदार निभाना चाहती हैं।

करीना कपूर ने बताया कि वह श्रीदेवी से बचपन से ही प्रभावित रही हैं। उन्होंने बताया है कि वह भी श्रीदेवी के निभाए एक किरदार को पर्दे पर निभाना चाहती हैं।करीना कपूर ने कहा कि वह फिल्म ‘चालबाज’ में निभाए गए श्रीदेवी के डबल रोल को करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह अभी तक लगभग 35 बार इस फिल्म को देख चुकी हैं और किसी फिल्म में डबल रोल करना चाहती हैं।

करीना ने कहा मैं हमेशा से ऐसी फिल्म करना चाहती हूं जिसमें मैं ‘सीता और गीता’ या ‘चालबाज’ की तरह डबल रोल कर सकूं। मुझे आज तक ऐसे डबल रोल का ऑफर ही नहीं आया जोकि बहुत अजीब है। मेरी दिली इच्छा है कि मैं भी कोई ऐसा किरदार निभाऊं। करीना कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम कर रही हैं जिसमें कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा वह इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी काम कर रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.