kabir singh

मुंबई, 22 अगस्त (वेबवार्ता)। इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। हालांकि इसे क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से मिले-जुले रिऐक्शन मिले हैं। जहां बहुत से लोगों ने लीड ऐक्टर्स के ऐक्टिंग की तारीफ की है वहीं कुछ लोगों ने इस फिल्म को महिला विरोधी और पुरुषवादी मानसिकता वाला बताया है। तापसी पन्नू सहित बहुत सी बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने इस फिल्म पर आपत्तियां भी जताई थीं।

अब इस लिस्ट में विद्या बालन का नाम भी जुड़ गया है। विद्या को भी इस फिल्म में कियारा आडवाणी के किरदार प्रीति की कुछ बातें पसंद नहीं आई थीं। एक वेबसाइट के कार्यक्रम में विद्या से इस बारे में सवाल पूछा गया था। सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह सवाल किसी और ने नहीं बल्कि कियारा आडवाणी ने खुद विद्या से पूछा था। विद्या ने कहा कि कियारा वास्तव में जैसी शहर की इंडिपेंडेंट लड़की हैं, उनका किरदार इससे बिल्कुल अलग था और उन्हें कियारा की परफॉर्मेंस पसंद आई। हालांकि उन्हें यह बात पसंद नहीं आई कि प्रीति ने फिल्म के अंत में एक बार फिर कबीर (शाहिद) को अपना लिया।

जहां विद्या को कियारा की परफॉर्मेंस अच्छी लगी वहीं कियारा खुद करीना कपूर की फैन हैं। करीना के साथ वह आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखाई देंगी। कियारा ने कहा था, ‘मैं करीना की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। करीना सालों से काम कर रही हैं और फिल्म दर फिल्म आर्टिस्ट के तौर पर बहुत बेहतर हुई हैं। वह एक पुरानी वाइन की तरह हैं जो साल दर साल बेहतर होती जाती है। कई बार जब मैं उन्हें अपने सीन की रिहर्सल करती हुई देखती हूं तो मेरे दिमाग में करीना का कभी खुशी कभी गम का वह डायलॉग दिमाग में चलता है जिसमें वह कहती हैं, हाऊ डेयर यू? तुम्हें कोई हक नहीं कि तुम इतनी खूबसूरत लगो।’

कियारा ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जितनी भी महिलाएं देखी हैं, उनमें करीना कपूर सबसे खूबसूरत हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शायद वह करीना कपूर के कारण ही आज एक ऐक्ट्रेस बनी हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.