akshay-kumar

मुंबई, 11 अगस्त । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार एक हालिया कबड्डी मैच के लिए गेस्ट कमेंटेटर बने और उन्होंने अपना फिटनेस बनाए रखने के लिए खिलाड़ियों की सराहना की। अहमदाबाद लेग के उद्घाटन मैच के लिए प्रो कबड्डी लीग के प्री-शो के दौरान अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ का प्रचार करते हुए अक्षय ने कहा, “कबड्डी के लिए बहुत ताकत और स्फूर्ति की जरूरत पड़ती है। इस कठिन खेल का सामना करने के लिए खिलाड़ी और कोच अपने फिटनेस स्तर का निर्माण करने के लिए काफी अच्छा काम कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एक अच्छे गुरू में धर्य के साथ खिलाड़ी में यकीन करने की आवश्यकता है। बुरे दिन आ सकते हैं, लेकिन कोच को खिलाड़ी के साथ धर्य रखने की जरूरत है जिससे उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के अधिक अवसर मिलते हैं क्योंकि खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में समय लग सकता है।”

अक्षय की सह-कलाकार तापसी पन्नू ने भी इस पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि जिस रास्ते पर आपको आगे बढ़ने की जरूरत है उसे पाने में एक मेंटर आपकी मदद करता है। कई सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन मुख्य मंच पर वे ही अपना प्रतिभा और प्रदर्शन को दिखाने में समर्थ रहते हैं जिन्हें अपने मेंटर से परफेक्ट दिशा प्राप्त होता है।”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.