मुंबई, । प्रभास ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बीते सालों में अलग-अलग जोनर की कई फिल्में की हैं. सुपरस्टार प्रभास ने फिल्मों में लवर बॉय का भी रोल निभाया है. लेकिन बाहुबली फेम एक्टर को पर्दे पर किसिंग सीन्स करते नहीं देखा गया है. फिल्मों में किसिंग सीन्स ना करने की वजह बताते हुए प्रभास ने चुप्पी तोड़ी है.

एक इंटरव्यू में ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स के बारे में पूछे जाने पर प्रभास ने कहा कि वे ऐसे सीन्स करने में सहज महसूस नहीं करते हैं. इसलिए उनकी फिल्मों में ऐसे रोमांटिक सीन्स नहीं होते हैं. सभी जानते हैं कि प्रभास काफी शर्मीले हैं. प्रभास फिल्म साहो के बाद रोमांटिक ड्रामा में नजर आएंगे. राधाकृष्णा के निर्देशन में बनने वाली इस मूवी में प्रभास की लेडीलव पूजा हेगड़े होंगी.

इस शुक्रवार को रिलीज हो रही साहो के हिंदी वर्जन को सेंसर बोर्ड ने बिना कट के पास कर दिया है. फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. साहो की कुल अवधि 2 घंटा 51 मिनट है. एक्शन, रोमांस और थ्रिलर से भरपूर साहो को यूएई में मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. वहां पर बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग थी. यूएई में ये फिल्म भारत से एक दिन पहले रिलीज हो रही है.

सोशल मीडिया पर सामने आए साहो के रिव्यू में मूवी के एक्शन और स्टंट सीन्स की जमकर तारीफ की गई है, प्रभास की दमदार एक्टिंग को भी सराहा गया है. लेकिन फिल्म की अवधि, स्टोरीलाइन और वीएफएक्स क्वॉलिटी की आलोचना भी हो रही है. प्रभास की साहो को बोरिंग बताया गया है. खैर देखना होगा कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर साहो दर्शकों और क्रिटिक्स को कितना प्रभावित कर पाती है.

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.