आयुष्मान खुराना को मिला ‘ऐक्टर ऑफ द इयर’ का अवॉर्ड

मुंबई, । आयुष्मान खुराना ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत से ही हटकर फिल्में की हैं, जिनके लिए उनकी अभी तक सराहना की जाती है। उनकी हर फिल्म एक-दूसरे से काफी अलग होती है जिस वजह से उनके किरदार भी बिल्कुल अलग-अलग होते हैं। इन सभी किरदारों को आयुष्मान पर्दे पर बेहद शानदार तरीके से निभाते आए हैं। ऐसा ही एक रोल उनका फिल्म ‘अंधाधुन’ में था जिसके लिए उन्होंने बेस्ट ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड जीता है।

फिल्म ‘आर्टिकल 15’ भी दमदार स्टोरी लाइन और किरदार वाली फिल्म थी। इसमें भी आयुष्मान की ऐक्टिंग को दर्शकों व क्रिटिक्स से काफी तारीफ मिली थी। इसके लिए अब उन्हें ‘टाइम्स पावर मेन’ कार्यक्रम के दौरान ‘ऐक्टर ऑफ द इयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अवॉर्ड मिलने की खुशी को आयुष्मान ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया।

आयुष्मान ने अपने फोटोज शेयर किए और लिखा, ‘एक ओर आर्टिकल15 ने थिअटर में 50 दिन पूरे कर लिए हैं तो दूसरी ओर मुझे इस फिल्म के लिए ऐक्टर ऑफ द इयर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अनुभव सिन्हा सर शुक्रिया कि आपने ऐसे सामाजिक मुद्दे पर फिल्म बनाई। शुक्रिया शायना एनसी मैम और टाइम्स ऑफ इंडिया मुझे यह सम्मान देने के लिए।

आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आने वाले हैं। इसमें भी वह एक बार फिर हटकर किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले ही दर्शकों के बीच मूवी को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *