मुंबई,। बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं हैं। किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाली इरा को लेकर एक और बड़ी चर्चा है। खबर है कि इरा जल्‍द ही निर्देशन क्षेत्र में डेब्‍यू करने वाली हैं। इस प्रोजेक्‍ट का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में शेड्यूल किया गया है।

दरअसल, इरा थ‍िएटर प्रोडक्‍शन से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनके प्‍ले का नाम यूरिपिदेस मीडिया है जो कि किसी ग्रीक ट्रेजडी पर आधारित है। इस प्‍ले को देश के कुछ चुनिंदा शहरों में दिखाया जाएगा। इस प्‍ले का प्रीमियर इसी साल दिसंबर को रखा गया है। प्‍ले के रिहर्सल्‍स जल्‍द ही मुंबई में शुरू किए जाएंगे।

एक इंटरव्‍यू में इरा ने अपनी इस नई पारी के बारे में कहा, “थ‍िएटर से शुरू करने के पीछे कोई खास वजह नहीं है। मुझे थ‍िएटर से प्‍यार है, यह जादुई है और अपने क्‍लासिकल फॉर्म में बिल्‍कुल अपने आप में समाहित कर देने वाला। टेक्‍नोलॉजी की इस दुनिया में, यह बहुत रियल और प्रैक्‍ट‍िकल है। मुझे ऑडियंस द्वारा दिए जाने वाली वो अनु‍मति पसंद है जिसमें वे किसी भी शंका को निलंबित कर देते हैं, क्‍योंकि तब आपके पास व्‍यक्‍त करने के लिए बहुत कुछ होता है।”

इरा ने आगे कहा, “और अध‍िक प्‍ले करने के लिए, मुझे ऐसी स्‍टोरी ढूढ़ंनी होगी जो मैं कहना चाहती हूं। मेरे पास कोई खास शैली नहीं है। मैं हॉरर के प्रति ज्‍यादा रुचि नहीं रखती लेकिन इसके अलावा मैं दूसरी तरह की स्‍टोरीज के लिए हमेशा ओपन हूं।”

बेटी इरा के बारे में पापा आमिर ने पहले भी कहा है कि इरा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने की इच्‍छुक हैं, लेकिन उन्‍हें फिल्‍म मेकिंग से लगाव है। वहीं उनके बेटे जुनैद को एक्‍ट‍िंग में दिलचस्‍पी है। काफी विद करण शो में भी आमिर ने इरा और जुनैद के करियर इंटरेस्‍ट्स के बारे में खुलकर बात की थी।

बता दें कि इरा खान आमिर और रीना दत्‍ता की बेटी हैं। वे सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। पिछले दिनों उनकी अजीबोगरीब फोटोशूट्स सुर्ख‍ियों में थे। तस्‍वीरों में इरा का मेकअप और ड्रेसअप नॉर्मल से काफी अलग था।

Spread the love

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.