Sye raa Narshima

मुंबई, 21 अगस्त (वेबवार्ता)। साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. दर्शक इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म नरसिम्हा रेड्डी की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है. टीज़र की शुरुआत उन नायकों के इतिहास के बारे में बात करने से होती है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया जैसे कि रानी लक्ष्मी बाई, भगत सिंह और मंगल पांडे. टीज़र में न केवल मजबूत डॉयलॉग्स बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित इसकी जानदार कहानी और दमदार किरदार है. रिलीज हुए इस टीजर में फिल्म के अहम किरदारों की झलक दिखाई दे रही है.

चिरंजीवी, नरसिंहा रेड्डी के किरदार में काफी दमदार दिख रहे हैं. टीजर से साफ है कि फिल्मी में दर्शकों धमाकेदार एक्शमन जरूर देखने को मिलेगा. ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से दर्शकों को काफी उम्मीाद बढ़ गई है. यह पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है और इस युद्ध को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता का पहला युद्ध माना जाता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है. डेढ़ मिनट के टीजर में अभिनेता चिरंजीवी का शानदार एक्शन और तलवारबाजी हर किसी का दिल जीत लेगी.

फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद एक बार फिर अंग्रेजों से भिड़ते दिखाई देंगे. इस फिल्मे में अमिताभ बच्चन नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे. सुरेंदर रेड्डी निर्देशित इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह मल्टी स्टारर फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. यानी इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में यश राज बैनर के तले बनी फिल्म ‘वार’ से होने वाली है. वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे दो एक्शन हीरो की जबरदस्त भिड़ंत दिखने वाली है. इन दो मैगा फिल्मो के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘मरजावां’ भी इस दिन रिलीज होने जा रही है. यानी 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में अच्छी-खासी भिड़ंत देखने को मिलेगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.